उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: बिल्हौर-मकनपुर जर्जर मार्ग की समस्या से लोगों को मिलेगी निजात

कानपुर में बिल्हौर-मकनपुर जर्जर मार्ग के डामरीकरण का काम शुरू हो गया है. अब लोगों को इस समस्या से निजात मिल जाएगी. वहीं डामरीकरण के काम के चलते कुछ दिनों के लिए रास्ते को डायवर्ट किया गया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 12:23 PM IST

etv bharat
डामरीकरण का काम शुरू.

कानपुर: जिले के बिल्हौर-मकनपुर रोड के दिन जल्द ही बहुरने वाले हैं. इस जर्जर सड़क पर डामरीकरण का काम शुरू हो गया है. इस कारण रास्ते को डायवर्ट किया गया है. इस रोड से होकर गुजरने वाले वाहनों को कुछ दूर पहले दूसरे रास्ते से मकनपुर रोड पर लाया जा रहा है. इससे राहगीरों को कुछ परेशानी का सामना जरूर करना पड़ रहा है, लेकिन जल्द ही काम पूरा हो जाएगा.

दरअसल, अरौल कस्बे में नेहरु इंटर कॉलेज से शुरू होकर मकनपुर की ओर जाने वाली सड़क करीब आधा किमी. तक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. बारिश के मौसम में जलभराव हो जाता था. इससे समस्या और बढ़ जाती थी. जलभराव होने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी सड़क किनारे के दुकानदारों को होती थी. खान-पान की दुकानों पर धूल के गुबार से लोग परेशान हो जाते थे. अब सड़क पर डामरीकरण का काम शुरू हो गया है. सप्ताह भर के अंदर सड़क का निर्माण पूरा होने की उम्मीद जताई जा रही है. तब तक लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details