उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: मुंह में ताला और जंजीर लटकाकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Oct 3, 2020, 10:37 AM IST

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहा है. शुक्रवार को कानपुर में कांग्रेसियों ने मुंह में ताला लटकाकर अनोखे तरीके से अपना रोष व्यक्त किया.

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन.
कांग्रेस ने किया प्रदर्शन.

कानपुर: हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर पूरे देश में गुस्सा दिख रहा है. पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हर कोई आगे आ रहा है. राजनीतिक पार्टियां योगी सरकार की जमकर विरोध कर रही हैं. शुक्रवार को शहर में कांग्रेसियों ने सरकार मुंह में ताला और जंजीर लटकाकर सरकार के खिलाफ विरोध जताया.

यूपी में ध्वस्त हो रही कानून व्यवस्था के खिलाफ जंग तेज होती जा रही है. शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश सचिव विकास अवस्थी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला. इस दौरान सभी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेसियों ने अपने शरीर को लोहे की जंजीर से जकड़ा हुआ था और मुंह में ताला लटकाया था. इस तरह के अनोखे प्रदर्शन से लोगों का हुजूम उमड़ा पड़ा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कांग्रेसियों के पैदल मार्च का काफिला आगे बढ़ता रहा. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हुई. पुलिस ने 12 से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details