उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उपचुनाव: मंगलवार को कानपुर में सीएम योगी की जनसभा, आईजी ने लिया तैयारियों का जायजा

By

Published : Oct 26, 2020, 6:33 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 10:09 PM IST

कानपुर की घाटमपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम योगी मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. सोमवार को आईजी मोहित अग्रवाल ने जनसभा को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम योगी मंगलवार को कानपुर में उपचुनाव को लेकर करेंगे जनसभा.
सीएम योगी मंगलवार को कानपुर में उपचुनाव को लेकर करेंगे जनसभा.

कानपुर: 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के चलते घाटमपुर में सभी दलों की पार्टिया जीतने और जनता को लुभाने में लगी हुई है. वहीं सभी प्रत्याशियों को समर्थन देने के लिए दिग्गज नेता भी मैदान में उतर आए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र पासवान को समर्थन देने के लिए मंगलवार सीएम आदित्यनाथ योगी घाटमपुर में शिरकत कर जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम की जनसभा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वहीं प्रशासनिक अधिकारियों में मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम योगी मंगलवार को कानपुर में उपचुनाव को लेकर करेंगे जनसभा.

कमलारानी वरुण के निधन से खाली हुई थी सीट
घाटमपुर से उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के समर्थन में सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके चलते जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है.बता दें कि कमलारानी वरुण का कोरोना से निधन होने के बाद यह सीट खाली हुई थी. अब इस सीट पर तीन नवंबर को उपचुनाव होना है. इसके चलते सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने अपने प्रत्याशियों को समर्थन देने के लिए मैदान में उतरकर जनता को लुभाने के काम कर रहे हैं.

वहीं मंगलवार को सीएम आदित्यनाथ योगी घाटमपुर पहुंचकर बीजेपी से उपेंद्र पासवान के लिए जनता से वोट मांगने. घाटमपुर के सुखवासी जनता महाविद्यालय में जनसभा का आयोजन होगा. जिला प्रशासन इसको लेकर लगातार तैयारियों में जुटा हुआ है.

आईजी मोहित अग्रवाल ने लिया तैयारियों का जायजा
बता दें कि जिला प्रशासन कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखकर लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था कर रही है. जनता महाविद्यालय के पास ही हैलीपैड बनाया गया है. आईजी मोहित अग्रवाल ने प्रशासनिक आलाधिकारियों के साथ पहुंचकर हैलीपैड और पंडाल का जायजा लिया. इसके साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस महकमे को निगाह बनाए रखने के लिए निर्देशित किया.

ईटीवी भारत से बातचीत में आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि स्थानीय पुलिस के साथ-साथ पीएसी और सीआरआईएफ पुलिस बल को भी तैनात किया गया है. वहीं कोविड 19 की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया जाएगा. इसके लिए पुख्ता इंतजामात किये गए हैं.

Last Updated : Oct 26, 2020, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details