उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: कल योगी उपेंद्र पासवान के लिए मांगेंगे वोट

कानपुर में मंगलवार को सीएम आदित्यनाथ योगी घाटमपुर के सुखवासी जनता महाविद्यालय में शिरकत कर जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम योगी बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र पासवान के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे.

By

Published : Oct 26, 2020, 7:21 PM IST

सीएम योगी (फाइल फोटो).
सीएम योगी (फाइल फोटो).

कानपुर: तीन नवम्बर को होने वाले उपचुनाव के चलते घाटमपुर में सभी राजनीतिक दलों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसके चलते सभी प्रत्याशियों को समर्थन देने के लिए दिग्गज नेता भी मैदान में उतर आए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र पासवान को समर्थन देने के लिए मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ घाटमपुर पहुंचेंगे. यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे.

जानकारी देते संवाददाता.

कानपुर में कमलारानी वरुण के असामयिक देहान्त के बाद घाटमपुर में तीन नवम्बर को उपचुनाव होने हैं. इसके लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता अपने प्रत्याशी को समर्थन देने के लिए मैदान में उतर रहे हैं. वहीं मंगलवार को सीएम आदित्यनाथ योगी घाटमपुर पहुंचकर बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र पासवान के लिए जनता से वोट अपील करेंगे.

इसके लिए तैयारियां जोरों से शुरू हो गई हैं. घाटमपुर के सुखवासी जनता महाविद्यालय में प्रशासन द्वारा पंडाल तैयार किया जा चुका है. साथ ही कोविड 19 की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा लोगों के बैठने की भी उचित व्यवस्था की गई है. वहीं जनता महाविद्यालय के पास ही हैलीपैड बनाया गया है, जहां सीएम योगी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details