उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फराह, रवीना और भारती पर कानपुर में शिकायत दर्ज, टिप्पणी पर नाराज है ईसाई समुदाय

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ईसाई समाज टीवी शो में अभद्र टिप्पणी करने से काफी नाराज है. अखिल भारतीय अल्पसंख्यक समाज की तरफ से मामले की शिकायत एसएसपी से की गई. फराह खान, रवीना टंडन, भारती के साथ दो अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है.

By

Published : Jan 3, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Jan 3, 2020, 10:59 AM IST

etv bharat
अभद्र टिप्पणी से नाराज ईसाई समुदाय.

कानपुर: एक टीवी शो के दौरान ईसाई समाज पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर अखिल भारतीय अल्पसंख्यक समाज काफी नाराज है. ईसाई समाज की तरफ से एसएसपी से शिकायत की गई है. फराह खान, रवीना टंडन, भारती के साथ दो अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. एसएसपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अभद्र टिप्पणी से नाराज ईसाई समुदाय.

खास बातें

  • ईसाई समाज पर टिप्पणी को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय काफी नाराज है.
  • एक टीवी शो के दौरान ईसाई समाज पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी.
  • मामले में ईसाई समाज की तरफ से एसएसपी को शिकायत की गई है.
  • फराह खान, रवीना टंडन, भारती के साथ दो अन्य को आरोपी बनाया गया है.
  • एसएसपी ने ईसाई समाज की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक टीवी कार्यक्रम के दौरान ईसाई समाज पर की गई टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. ईसाई समाज का अपमान करने का आरोप लगाकर आज अखिल भारतीय अल्पसंख्यक सामाज ने एसएसपी कानपुर से मामले की शिकायत की है. अल्पसंख्यक समाज की तरफ से ईसाई समाज के फ़ास्टरों का आरोप है कि नए साल के एक टीवी कार्यक्रम में फिल्म कलाकार फराह खान, रवीना टंडन, भारती ने ईसाई समाज पर अश्लील टिप्पणी कर उसका अपमान किया है.

टीवी कार्यक्रम में फ़िल्मी कलाकारों से ईसाई समाज का अपमान किया है. इससे हम लोग आक्रोशित हैं. फराह खान, रवीना टंडन, भारती के साथ प्रोग्राम प्रोड्यूसर समेत पांच लोगों के खिलाफ हमने शिकायत की है. फाराह खान के माफ़ी मांगने से हम संतुष्ट नहीं हैं. अगर इन पर कार्रवाई नहीं होगी तो आगे भी लोग ऐसा करेंगे.
फास्टर डायमंड युसूफ, अखिल भारतीय अल्पसंख्यक समाज,कानपुर

Last Updated : Jan 3, 2020, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details