उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस फेल, अब CBI सुलझाएगी रोनिल मर्डर मिस्ट्री

By

Published : Dec 3, 2022, 3:19 PM IST

कानपुर के रोनिल मर्डर केस की जांच अब सीबीआई करेगी. कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने केस ट्रांसफर का प्रस्ताव भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

कानपुर: शहर में कुछ दिनों पहले हुई 12वीं के छात्र क़ी हत्या ने कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों के होश उड़ा दिए हैं. इस हत्याकांड को लेकर करीब एक माह का समय बीत चुका है, जबकि अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं. अब स्वजनों के कहने पर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट क़ी ओर से इस मर्डर मिस्ट्री का सच सबके सामने लाने के लिए केस CBI को ट्रांसफर करने के लिए प्रस्ताव भेज दिया है. हालांकि पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि पुलिस अपने स्तर से जांच करती रहेगी लेकिन अगर CBI क़ी टीम जांच के लिए आती है तो केस क़ी जांच CBI के सदस्य करेंगे.


बता दें कि रोनिल हत्याकाण्ड के मामले में खूब राजनीति हुई. सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष के नेताओं ने स्वजनों को दिलासा दिलाने के बहाने खूब फोटो खिंचवाईं. आम लोगों ने स्वजनों के साथ सहानुभूति दिखाते हुए धरना-प्रदर्शन भी किया लेकिन इस मामले में नतीजा सिफर रहा. पुलिस को कोई सटीक कनेक्शन नहीं मिला.

यह बोले कमिश्नर बीपी जोगदंड.


इस पूरे मामले पर संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि रोनिल के कई दोस्तों व क्लासमेट्स से बात क़ी जा रही है. कुछ इनपुट भी मिले हैं. हालांकि छात्रों से बहुत अधिक सख़्ती से पूछताछ नहीं कर सकते हैं इसलिए इस केस में अन्य के मुकाबले थोड़ा अधिक समय लग रहा है.

ये भी पढ़ेंः रामपुर में सपा नेता आजम खान के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details