उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विकास दुबे के करीबी जिलापंचायत सदस्य की पत्नी पर SIT की जांच के बाद मुकदमा दर्ज

विकास दुबे के करीबी जिलापंचायत सदस्य अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी की पत्नी पर एसआईटी के जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है. पत्नी कंचन त्रिवेदी पर आरोप है कि उन्होंने रिवाल्वर का लाइसेंस तथ्यों को छिपाकर लिया था.

By

Published : Nov 24, 2020, 5:30 AM IST

फर्जी तरीके से लिए गये थे रिवाल्वर
फर्जी तरीके से लिए गये थे रिवाल्वर

कानपुरःकुख्यात विकास दुबे तो चला गया. लेकिन अभी भी उसके गुर्गों के करीबियों की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं. विकास के करीबी जिलापंचायत सदस्य अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी की पत्नी पर एसआईटी के जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है. पत्नी कंचन त्रिवेदी पर साक्ष्यों को छिपाकर रिवाल्वर का लाइसेंस लेने का आरोप है.

ये है पूरा मामला

कानपुर नगर के थाना चौबेपुर में बिकरु एक गांव है. जहां कुख्यात विकास दुबे ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी थीं. जिसमें सीओ समेत पुलिसकर्मी शहीद हुए थे. जिसके बाद यूपी पुलिस ने उसे मौत के घाट उतार दिया था. कहानी यहीं खत्म नहीं होती. अब बारी थी उसके करीबियों की जिसकी मदद से वो अपराध जगत के कामों को अंजाम देता था. विकास के बेहद करीबी अरविंद उर्फ गुड्डन दिवेदी को पुलिस ने मुंबई में परिवार समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस केस में एसआईटी की जांच चल रही है. जिसमें ये स्पष्ट हो गया है कि गुड्डन त्रिवेदी की पत्नी कंचन ने तथ्यों को छिपाकर रिवाल्वर का लाइसेंस बनवाया था. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि फर्जी दस्तावेज तैयार करने की रिपोर्ट शिवली कोतवाली में दर्ज की गई है. इसके साथ ही लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट पहले ही जिलाधिकारी को भेजी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details