उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत मामले में डॉक्टर पर केस दर्ज

By

Published : Feb 15, 2021, 10:45 PM IST

कानपुर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में नर्सिंग होम में दांत के ऑपरेशन के लिए बेहोश की गई महिला की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है.

सर्वोदय अस्पताल
सर्वोदय अस्पताल

कानपुरः सचेंडी निवासी रामकेश कुशवाहा ने अपनी पत्नी शिवकांति के दांत में समस्या होने पर इलाज के लिए बर्रा स्थित सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए महिला को बेहोश किया था. इसके बाद महिला की हालत बिगड़ी और मौत हो गई.

लापरवाही का आरोप
महिला दांत के इलाज के लिए गुरुवार को सर्वोदय अस्पताल आई थी. परिजनों ने बताया कि डॉक्टर के मौजूद न होने के चलते मरीज का शाम तक इलाज नहीं हो पाया. जब शाम को डॉक्टर नहीं आए तो अस्पताल के स्टॉफ ने परिजनों को शुक्रवार को इलाज करने की बात कही और लगातार महिला को ग्लूकोस चढ़ाते रहे. शुक्रवार शाम डॉक्टर आए, जिसके बाद उन्होंने महिला का इलाज शुरू किया. महिला को बेहोश किया तो बेहोश करते ही महिला की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होंने जमकर हंगामा करते हुए पथराव किया.

अस्पताल के डॉक्टर पर एफआईआर
बर्रा थाना क्षेत्र में नर्सिंग होम में दांत के ऑपरेशन के लिए बेहोश की गई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने अस्पताल के ही डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details