उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ज्वेलर के अपहरण की कोशिश, बचाने आए BJP नेता को पीटा

उत्तर प्रदेश में कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में कार सवार कुछ लोगों ने दिनदहाड़े ज्वेलर का अपहरण करने का प्रयास किया. क्षेत्रीय BJP नेता मोहित बाजपेई का आरोप है कि उन्होंने अपहरण का विरोध किया तो कार सवार लोगों ने उन्हें पीट दिया.

By

Published : Jan 21, 2021, 2:02 AM IST

कल्यानपुर थाना.
कल्यानपुर थाना.

कानपुरःकल्यानपुर थाना क्षेत्र में कार सवार कुछ लोगों ने दिनदहाड़े ज्वेलर का अपहरण करने का प्रयास किया. क्षेत्रीय BJP नेता मोहित बाजपेई का आरोप है कि उन्होंने अपहरण का विरोध किया तो कार सवार लोगों ने उन्हें पीट दिया. इस दौरान लोगों को आता देख कार सवार भाग गए.

ऐसे घटित हुई घटना
मोहित बाजपेई की मानें तो कार सवार आशीष वर्मा का उनकी ज्वेलर्स की दुकान से अपहरण कर ले जा रहे थे. इसका विरोध करने पर कार सवारों ने उन्हें पीट दिया. इस दौरान क्षेत्रीय जनता एकत्रित होने लगी तो कार सवार लोग मौके से भाग गए. बताया जा रहा है कि कार सवार लोगों में से एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में था. घटना की जानकारी होने पर BJP के नेताओं ने कल्यानपुर थाने को घेर लिया और कार्रवाई की की मांग करने लगे.

कार सवारों को तलाश रही थाना पुलिस

जानकारी मिलने के बाद थाने की पुलिस ने कार सवारों के बारे में पता करने का प्रयास किया, लेकिन असफल रही. पुलिस ये भी नहीं पता कर सकी कि कार सवार कौन थे और वर्दी पहने कौन व्यक्ति था.

बाहर की पुलिस होने की संभावना

लोग कार सवार लोगों का जिस तरह का हुलिया बता रहे हैं, उससे संभावना जताई जा रही है कि किसी दूसरे जिले की पुलिस टीम आई होगी. हालांकि, इस बात की पुष्टि क्षेत्रीय थाने की पुलिस नहीं कर रही. पीड़ित BJP नेता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details