उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: ट्रैक्टर-कार की टक्कर में चालक की मौत, दो घायल

यूपी के कानपुर जिले के घाटमपुर इलाके में कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई. दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Sep 7, 2020, 4:17 AM IST

कार व ट्रैक्टर की भीषण.
कार व ट्रैक्टर की भीषण.

कानपुर: जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में बैठे दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

सड़क हादसे में कार चालक की मौत, दो घायल.

खास बातें-

  • कार व ट्रैक्टर की टक्कर में कार चालक की मौत.
  • कार में बैठे दो लोग गंभीर रूप से हुए घायल.

दरअसल, ये सड़क दुर्घटना घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के जगन्नानाथपुर गांव के पास की है, जहां कानपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं भीषण टक्कर के बाद कार चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए .

इस भीषण टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवकों को आनन-फानन में सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज कर डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवकों को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने मृतक कार चालक के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details