उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: दबंगों में नहीं ख़ाकी का खौफ़, युवक पर किया जानलेवा हमला

कानपुर में दबंगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 17, 2020, 11:24 AM IST

etv bharat
जानलेवा हमले में घायल युवक की हालत नाजुक.

कानपुर: जनपद के बिल्हौर थाना क्षेत्र के अलियापुर चौराहे के पास स्थित शिव राधे पेट्रोल पंप पर दबंगों ने एक युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न दिया. युवक पर हमला तब किया गया जब वह पेट्रोल पंप के पास पानी पी रहा था. दबंगों की पिटाई से कमसान निवासी कल्लू बुरी तरह से घायल हो गया. आरोप है कि जमीन के विवाद में युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया.

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिल्हौर भर्ती कराया. जहां युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया. परिजनों ने ककवन थाना क्षेत्र निवासी गिरीश गौतम नाम के युवक पर हमला करने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप जमीनी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है.

दरअसल, कुछ दिन पहले दोनों में जमीन को लेकर विवाद हो गया था. इसमें पुलिस ने खाना पूर्ति कर 151 की कार्रवाई कर दबंग को छोड़ दिया था. छूट जाने से दबंगों के हौसले और ज्यादा बुलंद होते चले गए और मौका पाते ही उन लोगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details