उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर : शहीद सपूत दीपक पांडेय के अंतिम विदाई में उमड़ा भारी जनसैलाब

बड़गांव में क्रैश हुए चौपर में कानपुर एक सपूत दीपक पांडेय शहीद हो गए थे. आज उनका पार्थिव शरीर उनके घर पर लाया गया. शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. सभी इस क्षण में भाव विह्वल होकर अपने शहीद सपूत को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

By

Published : Mar 1, 2019, 9:39 AM IST

Updated : Mar 1, 2019, 11:49 AM IST

शहीद दीपक पांडेय

कानपुर :कश्मीर के बड़गांव में क्रैश हुए इंडियन एयर फोर्स केचौपर में कानपुर केएक लाल दीपक पांडे शहीद हो गये थे. चकेरी थाना क्षेत्र के मंगला विहार इलाके के रहने वाले दीपक पांडे इंडियन एयर फोर्स में टेक्नीशियन के पद पर तैनात थे.क्रैश हुए एम आई 17 में सीमा की रक्षा करते हुए दीपक पांडे शहीद हो गए थे.आज उनका पार्थिव शरीर उनके निवास स्थल पर लाया गया ,जहां भारी जनसैलाब उमड़ा.

मौके से जानकारी देते संवाददाता रजनीश दीक्षित.
इससे पहले कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर एयरफोर्स के अफसरों और परिवार के लोगों के साथ शहर के गणमान्य लोगों ने श्रद्धांजलि दी थी. पार्थिव शरीर को देख करही परिवार के लोग फफक पड़े.परिवार के लोगों की हालत देख हर किसी की आंख नम थीं.पार्थिव शरीर सेवन एयरफोर्स हॉस्पिटल लाया गया.देर हो जाने के कारण अंतिम संस्कार नहीं हो सका. अब आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार होगा.
Last Updated : Mar 1, 2019, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details