उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दीपक पांडेय की शहादत को छात्रों ने दी सलामी, शहीद के परिजनों को सौंपी सहायता राशि

कानपुर के बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के छात्रों ने शहीद दीपक पांडेय के परिजनों को नकद सहायता राशि प्रदान की. इस दौरान कानपुर कमिश्नर सुभाष चंद्र और बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के प्रबंधक डॉ अंगद सिंह भी मौजूद थे.

By

Published : Mar 16, 2019, 3:12 PM IST

शहीद दीपक पांडेय के पिता को सहायता राशि देते BNSD शिक्षा निकेतन के छात्र.

कानपुर : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में शहीद हुए वायुसेना के जवान दीपक पांडेय के घर शनिवार को कमिश्नर सुभाष चंद्र और बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के प्रबंधक पहुंचे. इस दौरान प्रबंधक डॉ अंगद सिंह ने विद्यालय के छात्रों द्वारा स्वयं से एकत्रित की गई एक लाख 21 हजार रुपये की नकद सहायता राशि दीपक पांडेय के परिजनों को सौंपी.

शहीद दीपक पांडेय के पिता को सहायता राशि देते BNSD शिक्षा निकेतन के छात्र.

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के मंगला बिहार के रहने वाले दीपक पांडेय जम्मू-कश्मीर के बडगाम में हेलीकॉफ्टर क्रैश में शहीद हो गए थे. शनिवार को शहीद दीपक पांडेय के घर कानपुर के कमिश्नर सुभाष चंद्र और बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के छात्रों के साथ प्रबंधक डॉ अंगद सिंह पहुंचे. प्रबंधक डॉ अंगद सिंह ने विद्यालय के छात्रों द्वारा स्वयं से एकत्रित की गई एक लाख 21 हजार रुपये की नकद सहायता राशि दीपक पांडेय के परिजनों को सौंपी.

इस दौरान कमिश्नर सुभाष चंद्र ने परिजनों से औपचारिक मुलाकात करते हुए कहा कि दीपक पांडेय की शहादत को पूरा देश याद रखेगा. साथ ही भविष्य में उनके परिजनों को भी जिले की तरफ से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details