उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: भाजपा विधायक ने डीएम को लिखा पत्र, 14 दिन के लॉकडाउन की मांग

By

Published : Jul 20, 2020, 9:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गोविंद नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने दोबारा से 14 दिन के लॉकडाउन के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है. विधायक का कहना है कि जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए यहां लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए.

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी
भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी

कानपुर:पूरे देश भर में कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है. वहीं कानपुर महानगर में भी लगातार संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को जिले में कोरोना के दो सौ एक नए मामले सामने आए हैं. वहीं संक्रमण को बढ़ता देख कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर 14 दिन का लॉक डाउन लगाए जाने की मांग की है. इसके साथ ही साथ उन्होंने लोगों को अपने स्वयं के साधनों से अस्पताल जाने की छूट दी जाने की मांग की, जिससे ज्यादा एंबुलेंस की जरूरत न पड़े.

भाजपा विधायक ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र
उन्होंने कहा कि कोरोना से जनता को बचाने के लिए सरकार और स्थानीय स्तर पर अधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं, लेकिन कोरोना संक्रमितों की संख्या रोज बढ़ रही है. इसलिए कम से कम 14 दिन का लॉकडाउन लगना चाहिए. इस दौरान आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता और सरकार की गाइडलाइन का पूरी तरह पालन हो. कोरोना की चेन तोड़ने के लिए यह जरूरी हो गया है. इसके साथ ही यदि संभव हो तो लेवल वन और टू के मरीजों को उनके रखे जाने का स्थान बता दिया जाए. उन्हें अपने साधन से वहां पहुंच कर खुद को पंजीकृत कराने की व्यवस्था कर दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details