उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: अकबरपुर सीट से भाजपा सांसद ने भरा नामांकन, जुलूस में एम्बुलेंस भी हुई शामिल

कानपुर की अकबरपुर लोकसभा सीट से सांसद देवेन्द्र सिंह भोले ने पर्चा भरा है. उनके नामांकन जुलूस के दौरान समर्थकों के साथ एक एंबुलेंस भी भाजपा का झंडा लगाकर जुलूस में चलती रही. वहीं सांसद ने कहा कि हम अपने पिछले कार्यो के बल पर चुनाव जीतेंगे.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:42 PM IST

सांसद देवेन्द्र सिंह भोले

कानपुर : महानगर की अकबरपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने दोबारा पर्चा भरा. देवेंद्र सिंह भोले अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ नामांकन कराने कलेक्ट्रेट पहुंचे. वहीं देवेंद्र सिंह भोले के जुलूस में एक एंबुलेंस भी शामिल हुई, जिसमें पार्टी के झंडे लगे हुए थे.

अकबरपुर सीट से भाजपा सांसद ने भरा नामांकन, जुलूस में एम्बुलेंस भी हुई शामिल

कानपुर में अकबरपुर सीट से बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने अपना नामांकन दाखिल किया है. नामांकन के समय उनके साथ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना भी मौजूद थे. खास बात यह रही कि बीजेपी प्रत्याशी के जुलूस में एक एंबुलेंस भी बीजेपी का झंडा लगाकर जुलूस में समर्थकों को लेकर चलती रही.

नामांकन के बाद बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी जी के विकास कार्यों से हम जीतेंगे. हम ने क्षेत्र में कितना काम किया है, यह तो चुनाव के नतीजे बता देंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव मैं नहीं लड़ा, बल्कि नरेंद्र मोदी लड़ रहे हैं और नरेंद्र मोदी हर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. हम विकास की बात करते हैं और अपने विकास कार्यों से जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details