उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा नेत्री ने सीओ और पुत्र पर लगाए गंभीर आरोप

कानपुर के बिधनू निवासी एक महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी और पुत्र के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल और एसपी आउटर से शिकायत कर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Aug 22, 2022, 4:31 PM IST

ETV BHARAT
कानपुर के बिधनू निवासी एक महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी और उनके पुत्र पर गंभीर आरोप लगाया है

कानपुरःजनपद केबिधनू थाना क्षेत्र (Bidhnu police station area) में एक भाजपा नेत्री व प्रापर्टी डीलर ने रविवार को घाटमपुर कोतवाली सीओ के खिलाफ पद का दुरुपयोग कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री पोर्टल (CM Portal) समेत आईजी जोन और एसपी आउटर से की है.

भाजपा नेत्री का आरोप है कि फरवरी 2021 में सीओ के बेटे ने उनके साथ मंदिर जाते समय छेड़छाड़ की थी. इसके बाद क्षेत्र की प्रापर्टी डीलर रेशु यादव ने सीओ पुत्र का विरोध कर उसकी इज्जत बचाई थी. नेत्री ने न्यूआजाद नगर में सीओ के पुत्र के खिलाफ तहरीर दी थी. जिसपर तत्कालीन चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश ने सीओ के दबाव में समझौता करा दिया था. उस समय सीओ लखनऊ में तैनात थे.

इसके बाद बीते एक माह पहले सीओ ने अपना इसी सर्किल क्षेत्र में स्थान्तरण करा लिया. इसी पुरानी बात की खुन्नस रखते हुए सीओ पुत्र ने एक षड्यंत्र के तहत दूसरे लोगों को आगे कर प्रापर्टी डीलर रेशु यादव पर मारपीट और बलवे के दो मुकदमे दर्ज करा दिए. इन दोनों मुकदमों की जांच में प्रापर्टी डीलर दोषमुक्त पाया गया. इसके बाद भी सीओ के बेटे ने बदला लेने की नीयत से उक्त मुकदमों की फिर से विवेचना शुरू करने को कहा है.

यह भी पढ़ें- जमीन विवाद को लेकर बदायूं सम्मान समारोह बना अखाड़ा, एसडीएम के साथ हाथापाई की कोशिश

आरोप है कि सीओ पुत्र ने पुरानी घटना को लेकर सबक सिखाने की बात कही है. शिकायती पत्र में भाजपा नेत्री और प्रापर्टी डीलर युवक ने सतबरी रोड पर चौकी के सामने सीओ के बने टीआर काम्प्लेक्स की जांच कराने की भी बात कही है. जिसका संचालन सीओ का पुत्र करता है.

यह भी पढ़ें- बंधक बनाकर 60 साल की साध्वी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details