उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार बदमाशों ने की चेन स्नेचिंग, एक दबोचा

By

Published : Mar 6, 2021, 5:53 AM IST

यूपी के कानपुर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि ग्रामीणों की मदद से महिला के पति ने बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

बाइक सवार बदमाशों ने की चेन स्नेचिंग
बाइक सवार बदमाशों ने की चेन स्नेचिंग

कानपुरःशहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं आए दिन हो रही हैं. वहीं इन शातिर बदमाशों को पुलिस प्रशासन का जरा सा भी डर नहीं है, जो दिनदहाड़े लगातार वारदातों को अंजाम देने में जुटे हुए है. एक ऐसा ही मामला घाटमपुर कोतवाली के रतनपुर क्षेत्र से सामने आया है, जहां बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े बाइक से पति के साथ ससुराल जा रही महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें कि विनोद कुमार घाटमपुर कोतवाली के सरखेलपुर गांव के रहने वाले हैं. शुक्रवार शाम जब विनोद पत्नी निशा और बच्चों के साथ घर से ससुराल शाकाहारी जा रहे थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाइक पर बैठी महिला के साथ चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया. वहीं महिला के साथ मौजूद पति के चिल्लाने पर ग्रामीणों के एकत्र होने पर भाग रहे एक लुटेरे को दबोच लिया और उसको पुलिस को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने बरमाद की चेन
वहीं पति ने जब यह वारदात देखी तो वह दौड़कर आया और एक शातिर को पकड़ लिया. वही दो शातिर मौके से फरार हो गए. पति के चिल्लाने के बाद वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से एक आरोपित को पकड़ लिया गया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया. जहां पुलिस उसे पकड़ कर पूछताछ करते हुए अन्य शातिरों की तलाश में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से चैन बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details