उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: घायलों से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, 13 फरवरी को हुई हिंसा में घायल हुए थे दलित

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में 13 फरवरी को हुई हिंसा में घायल दलितों से मिलने भीम आर्मी चंद्रशेखर बुधवार को कानपुर के उर्सला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर दलितों के उत्पीड़न का आरोप लगाया.

By

Published : Feb 21, 2020, 5:21 PM IST

etv bharat
भीम आर्मी चंद्रशेखर

कानपुर: कानपुर देहात के गांव में हुए संघर्ष में घायलों से मिलने शुक्रवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर कानपुर के उर्सला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान भीम आर्मी प्रमुख ने यूपी सरकार पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार के एजेंडे से दलित गायब हो चुका है. चुनाव और दंगे के वक्त दलित याद आते हैं. इन्हीं सब मुद्दों को लेकर 23 तारीख को भारत बंद भी बुलाया गया है.

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर घायलों से मिलने उर्सला अस्पताल पहुंचे.

कानपुर देहात में 13 फरवरी को हुए वर्ग संघर्ष में घायल हुए लोगों से भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर ने मुलाकात की. इस हिंसा में एक धार्मिक आयोजन के दौरान 24 से ज्यादा दलित घायल हुए थे, जिन्हें कानपुर नगर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें-कानपुर देहात: महिला से गैंगरेप की उड़ी अफवाह, डीएम ने किया खंडन

बुधवार को चंद्रशेखर ने घायलों से मिलकर उन्हें कानूनी सहायता देने का आश्वासन दिया. चंद्रशेखर ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में जिस तरह दलितों को मारा गया है, उससे साफ लगता है कि ये लोग सिर्फ बाबा साहब की बात करते हैं, उनके संविधान पर नहीं चलते. मेरी पार्टी की तरफ से सभी पीड़ितों को कानूनी सहायता दी जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details