उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले पर भड़के बजरंग दल के कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सोशल मीडिया पर लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाते हुए एक युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट कर दी. इसको लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बर्रा थाने पहुंचकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और युवक के खिलाफ तहरीर दी. वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Nov 2, 2020, 4:06 PM IST

Updated : Nov 2, 2020, 4:18 PM IST

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

कानपुर: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाते हुए एक युवक ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट की. पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस युवक को हिरासत में ले लिया है और मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुटी है.

बताया जा रहा कि बर्रा क्षेत्र के गुजैनी में निवासी युवक संजू कुमार ने आस्था से खिलवाड़ करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसको लेकर आक्रोशित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बर्रा थाने पहुंचकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है.

बर्रा थाना अध्यक्ष हरमीत सिंह ने बताया कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले व्यक्ति संजू कुमार निवासी गुजैनी गांव के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर हिरासत में ले लिया गया है और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 2, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details