उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 12, 2020, 5:35 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर में एक और आया लव जिहाद का मामला, लड़की के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

यूपी के कानपुर में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक अफजल ने लड़की को रमन बता कर प्रेम जाल में फंसाया है. लड़की गुरुवार देर रात घर का सारा जेवर लेकर घर से भाग गई है. परिजनों ने गोविंद नगर थाने में तहरीर दी है.

कानपुर में एक और आया लव जिहाद का मामला.
कानपुर में एक और आया लव जिहाद का मामला.

कानपुर: महानगर में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है. गोविंदनगर के गुजैनी के एक परिवार ने एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिवार का कहना है कि युवक उनकी बेटी से रमन बता कर बात करता था. वहीं लड़की के पिता ने बताया कि लड़के की आईडी मिलने पर पता चला कि उसका नाम अफजल है और बिहार का रहने वाला है.

कानपुर में एक और आया लव जिहाद का मामला.

वहीं पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर दी है और बताया है कि मेरी बेटी गुरुवार रात से ही गायब है. वहीं लड़की के माता-पिता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एक लड़का मेरी लड़की से रमन बता कर बात करता था. उन्होंने बताया कि लड़का मेरी लड़की से कब मिला कहां मिला उन्हें कोई जानकारी नहीं है. बस इतना पता है कि रमन नाम का लड़का उनकी लड़की से बात करता था. इसके चलते लड़की गुरुवार देर रात घर का सारा जेवर लेकर घर से फरार हो गई.

वही गोविंद नगर सीओ विकास कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित परिवार ने तहरीर देते हुए बताया कि अफजल नाम का लड़का रमन बनकर इनकी लड़की से बात करता था. वहीं लड़की घर का सारा जेवर लेकर फरार हो गई है. वहीं क्षेत्राधिकारी ने आगे बताते हुए कहा की शुक्रवार दोपहर अफजल का इनके पास फोन आया था कि हम दोनों ने शादी कर ली है. जिसके बाद इन्होंने घर में रखा सारा सामान चेक किया तो पता चला कि घर का जेवर गायब है. तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details