उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: स्कूटी में टक्कर लगने से गुस्साई महिला, कार चालक पर किया हमला

By

Published : Jul 10, 2020, 2:46 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूटी और कार में टक्कर हो गई. इससे गुस्साई स्कूटी सवार महिला ने कार चालक पर पिस्टल की बट से हमला कर दिया, जिससे कार चालक युवक का सिर फट गया. घायल युवक को कल्याणपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया.

angry lady attacked car driver in kanpur
स्कूटी सवार महिला ने कार चालक पर किया हमला.

कानपुर:जनपद केकल्याणपुर थाना क्षेत्र की पनकी रोड पुलिस चौकी के पास गुरुवार शाम मामूली विवाद में स्कूटी सवार महिला ने एक युवक के सिर पर पिस्टल की बट से हमला कर दिया. इससे युवक घायल हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया और घायल को इलाज के लिए कल्याणपुर सीएचसी में भर्ती कराया. पीड़ित ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है.

दरअसल, भौती निवासी इमरान ट्रांसपोर्टर हैं. गुरुवार को इमरान कैंसर पीड़ित भाई को दिखाने के लिए परिवार समेत कार से स्वरूप नगर स्थित निजी अस्पताल आए थे. भाई को डॉक्टर को दिखाने के बाद वह घर को लौट रहे थे. अभी वह पनकी रोड स्थित पुलिस चौकी के पास पहुंचे ही थे, तभी उनकी कार एक स्कूटी से टकरा गई, जिसके बाद स्कूटी सवार दंपति ने आवाज लगाते हुए कार रोकने को कहा. इस पर इमरान ने कार रोक दी.

स्कूटी सवार दंपति आगबबूला होकर इमरान से बहस करने लगी, जिस पर इमरान ने अपनी गलती मानते हुए भाई की समस्या बताई. इस बीच स्कूटी सवार महिला ने पति की कमर से लाइसेंसी पिस्टल निकालकर इमरान के सिर पर बट मार दी, जिससे उसका सिर फट गया.

इमरान के परिजनों ने दौड़कर पुलिस चौकी में इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया. वहीं इमरान को इलाज के लिए कल्याणपुर सीएचसी में भर्ती कराया. यहां इलाज के बाद इमरान को छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें:पहली बार बिकरू गांव से उठी आवाज, विकास दुबे का होना चाहिए एनकाउंटर

कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details