उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पापा मुझसे गलती हो गई, मैं नहर में कूदकर सुसाइड करने जा रहा हूं...छात्र के इस कदम से परिजन बेहाल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 16, 2024, 3:56 PM IST

कानपुर में एक नाबालिग छात्र के कदम से परिजन परेशान हैं और पुलिस हलकान हो रही है. दरअसल पिता की डांट से नाराज छात्र सुसाइड नोट लिखकर घर से चला गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लापता छात्र की जानकारी देते एडीसीपी वेस्ट आकाश पटेल.

कानपुर : पापा मुझसे गलती हो गई, मैं अब नहर में कूदकर सुसाइड करने जा रहा हूं. जैसे ही अरमापुर पुलिस के पास परिजन अपने 16 साल के बेटे का यह लेटर लेकर पहुंचे तो पुलिस अफसरों के होश उड़ गए. आनन-फानन बीट पुलिस अफसरों से लेकर कई थाना प्रभारियों को छात्र की फोटो भेजे गए और उसकी तलाश शुरू करा दी गई. पुलिस का दावा है कि छात्र को सकुशल बरामद किया जाएगा.

मम्मी के खाते से ऑनलाइन रुपये भेजने पर डांटा: एडीसीपी वेस्ट आकाश पटेल ने बताया कि पुलिस कि जांच में सामने आया कि छात्र ऑनलाइन फ़्रॉड का शिकार हुआ था. इसी के चलते छात्र ने अपनी मम्मी के एकाउन्ट से रुपये ट्रांसफर किए. ज़ब इस मामले की जानकारी पिता को हुई तो उन्होंने फटकार लगा दी. डांट से क्षुब्ध होकर छात्र घर से चला गया है. जाने से पहले छात्र ने एक पत्र घर पर छोड़ा है. जिसमें अपनी गलती को माना और आमहत्या करने की बात भी लिखी है.

परिजनों ने भी पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले भी छात्र ने ऑनलाइन ठगी होने के चलते अच्छी खासी राशि गलत ढंग से ट्रांसफर की थी. उस समय भी जब परिजनों को जानकारी मिली थी तो उन्होंने छात्र को डांटा था. तब भी छात्र ने घर से जाने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस छात्र के दोस्तों और रिश्तेदारों के माध्यम से जानकारी जुटा रही है. पुलिस का दावा है कि छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : ग्रह क्लेश में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, फिल्मी अंदाज में पुलिस ने बचाया

कमरा बंद कर किशोरी करने लगी आत्महत्या, सिपाहियों ने ऐसी बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details