उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: एडीजी ने कल्याणपुर थाने का किया औचक निरीक्षण, सफाई देख हुए खुश

By

Published : Sep 4, 2020, 7:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गुरुवार रात को एडीजी जोन जय नारायण सिंह ने कल्याणपुर थाने का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने थाने की साफ-सफाई, अभिलेखों का रखरखाव, सीसीटीएनएस और अन्य कार्यों का अवलोकन किया. वहीं उन्होंने थाने की साफ-सफाई को लेकर थानाध्यक्ष की तारीफ भी की.

kanpur news
एडीजी ने कल्याणपुर थाने का औचक निरीक्षण किया.

कानपुर: जिले मेंएडीजी जोन जय नारायण सिंह ने गुरुवार रात कल्याणपुर थाने का औचक निरीक्षण किया. एडीजी जिले में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद अचानक कल्याणपुर थाने पहुंचे तो हड़कंप मच गया. निरीक्षण के दौरान एडीजी ने थाने की साफ-सफाई, अभिलेखों का रखरखाव, सीसीटीएनएस व अन्य कार्यों का अवलोकन कर पुलिस कर्मियों का हाल चाल भी जाना. वहीं उन्होंने थाने की साफ-सफाई को लेकर थानाध्यक्ष की तारीफ भी की.


एडीजी ने किया कल्याणपुर थाने का औचक निरीक्षण
एडीजी जोन जय नारायण सिंह गुरुवार को कन्नौज में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद कानपुर लौट रहे थे. इस दौरान वह अचानक कल्याणपुर थाने पहुंचे गए. एडीजी को थाने पर आता देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. एडीजी ने थाने के निरीक्षण के दौरान थाना परिसर की साफ-सफाई, अभिलेखों का रखरखाव, सीसीटीएनएस व अन्य कार्यों का अवलोकन कर पुलिस कर्मियों का हाल चाल भी जाना. वहीं पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाव करने की जानकारी भी दी.

सफाई से खुश दिखे एडीजी
बता दें कि बीते दिनों कल्याणपुर थाने के औचक निरीक्षण के दौरान एडीजी गंदगी देख नाराज हो गए थे. उन्होंने थानाध्यक्ष को फटकार लगाते हुए साफ-सफाई का ध्यान रखने के निर्देश दिए थे. वहीं इस बार थाने की साफ-सफाई देख एडीजी खुश दिखे. उन्होंने कहा कि इस बार काफी सुधार हुआ है. एडीजी ने पुलिस लाइन में हुई घटना को लेकर कहा कि जल्द ही पुलिसकर्मियों को केडीए के फ्लैट्स में शिफ्ट किया जाएगा. कहा कि यह कार्रवाई 2 महीने तक पूरी हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details