उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: 6 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

कानपुर के नर्वल थाना क्षेत्र में एक मासूम के साथ पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा लिखकर 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 3, 2021, 6:22 PM IST

etv bharat
etv bharat

कानपुर: शहर के नर्वल थाना क्षेत्र में एक मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया था. परिजनों की गैर मौजूदगी में युवक ने मासूम को अपना शिकार बनाया था. वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा लिखकर 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है मामला
जिले के नर्वल थाना अंतर्गत पाली चौकी के एक गांव में एक परिवार अपने दो छोटे बच्चों के साथ रहता है. रोज की तरह रविवार को भी मासूम के पिता और उसकी मां खेत मे गेहूं काटने गए थे. मौका पाकर वहीं पास के ही मकान में रहने वाला एक युवक मासूम के घर में आ गया. परिजनों की गैरमौजूदगी को देखते हुए बड़े बेटे को लालच देकर दुकान भेज दिया. जिसके बाद 6 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म कर वहां से भाग गया. जब परिजन खेत से वापस घर लौटे तो मासूम को रोते देख घबरा गए. बड़े बेटे ने परिजनों को सारी बातें बता दी, जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को सारी सूचना दी.

इसे भी पढ़ें-दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, दूल्हे ने मैसेज कर कैंसिल की शादी

पुलिस ने दिखाई तेजी
मामले की गंभीरता को देखते हुए नर्वल थानाध्यक्ष शेषनारायण पांडे ने संबंधित धारा 377 व 3/4 पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी की धर पकड़ के लिए एक टीम का गठन कर दिया. मुकदमे में तेजी लाते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी युवक को धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details