उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम, सीएम के लिए ऐसा बोल गया युवक, भाजपाइयों ने उठाया ये कदम

ट्रक की साझेदारी के लेन-देन के विवाद को लेकर फ़ोन पर हो रही बातचीत में एक युवक ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और सांसद देवेन्द्र सिंह भोले के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर दिया. फोन पर हो रही इस बातचीत का ऑडियो सुबह से तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Nov 25, 2020, 5:11 PM IST

युवक की शिकायत करते भाजपाई.
युवक की शिकायत करते भाजपाई.

कानपुरःघाटमपुर थाना क्षेत्र में एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें युवक ने योगी, मोदी और ठाकुरों के खिलाफ अपशब्द कहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को घाटमपुर कोतवाल को प्रार्थना पत्र देकर योगी, मोदी और ठाकुरों के खिलाफ अपशब्द कहने वाले युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शूरू कर दिया है.

ये है पूरा मामला
ट्रक की साझेदारी के लेन-देन को लेकर फ़ोन पर हो रही बातचीच में एक युवक ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और सांसद देवेन्द्र सिंह भोले आदि के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर दिया. फोन पर हो रही इस बातचीत का ऑडियो सुबह तेजी से वायरल हो गया. इससे आक्रोशित भाजपाइयों ने दोपहर कोतवाली पहुचकर हाफिजपुर कटरा के रहने वाले शहबान कुरैशी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराया है.

इस बात को लेकर हुआ था विवाद
शीतलपुर गांव की रहने वाले शिवलखन सिंह की बेटी और हाफिजपुर कटरा के रहने वाले शहबान कुरैशी के बीच ट्रक की साझेदारी को लेकर विवाद हो गया. शिवलखन की बेटी ने बीते रविवार को घाटमपुर कोतवाली में साढ़े नौ लाख का चेक बाउंस होने ओर ढाई लाख का हिसाब न देने की शिकायत शहबान के खिलाफ दर्ज कराई थी. इसी दौरान युवती और शहबान के बीच हुई बहस का ऑडियो वायरल हो गया. इसमें शहबान मोदी, योगी और सांसद भोले के समर्थक विशेष के लोगों के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रहा है.

पुलिस ने की कार्रवाई
बुधवार को फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने की जानकारी होते भाजपाई भड़क गए. भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह और युवा मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष संजय चौहान, सत्यम सांगा सहित दर्जनों भाजपाइयों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने, धमकी देने ओर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details