उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: संजीत यादव के परिवार से मिले राज्यसभा सांसद संजय सिंह

By

Published : Jul 25, 2020, 5:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में संजीत यादव अपहरण हत्याकांड मामले में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है.

kanpur today news
पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आप नेता संजय सिंह

कानपुर: जिले में हुए संजीत यादव अपहरण हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार से आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह मिलने पहुंचे. राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका ढांढस बंधाया. साथ ही पीड़ित परिवार से सांसद ने कहा कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी और जो भी इसमें पुलिस वाले संलिप्त हैं, उनके साथ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

देर रात संजीत यादव की कानपुर एसएसपी ने हत्या होने की पुष्टि की थी. वहीं संजय सिंह ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी में जंगलराज व्याप्त है. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. चारों तरफ सिर्फ अपराध व्याप्त है. महानगर के बर्रा इलाके के पैथोलॉजी में लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले संजीत यादव अपहरण कांड में एसएसपी ने खुलासा किया.

कानपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने खुलासा करते हुए बताया कि संजीत यादव का मर्डर हो गया है. गुरुवार सुबह से ही पुलिस अपहृत युवक की हत्या किए जाने की आशंका जता रही थी. वहीं इसकी खबर सुनकर परिजन आत्मदाह करने की बात कह रहे हैं. पीड़ित परिवार को गोविंद नगर थाना लाया गया है, जहां पीड़ित परिवार से बातचीत जारी है.

इस मामले में जांच में लारवाही बरतने के कारण पुलिस अधीक्षक ने पूर्व प्रभारी निरीक्षक थाना बर्रा रणजीत राय और चौकी इंचार्ज राजेश कुमार, उप निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह, आरक्षी अवधेश, आरक्षी दिशु भारती, आरक्षी विनोद कुमार, आरक्षी सौरभ पांडे, आरक्षी मनीष व आरक्षी शिवप्रताप को निलंबित कर दिया है. शासन द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी कानपुर नगर अपर्णा गुप्ता और क्षेत्राधिकारी मनोज गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है. अपर पुलिस महानिदेशक पीएचक्यू लखनऊ वीपी सिंह को कानपुर नगर पहुचंकर जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details