उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

24 घण्टे बाद गंगा बैराज से बरामद हुआ 15 वर्षीय छात्र का शव

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सीता घाट पर डूबे किशोर का शव गंगा बैराज से बरामद किया गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. आगे की जांच के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 9:19 AM IST

Updated : Jul 22, 2020, 9:55 AM IST

गंगा बैराज से मिला किशोर का शव.

कानपुर: जिले के बिठूर थाना क्षेत्र के सीता घाट पर नहाने के दौरान डूबे छात्र का शव, मंगलवार को गंगा बैराज में तैरता हुआ मिला. पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने छात्र की पहचान की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीता घाट पर नहाते वक्त डूबा था छात्र.

राजकीय उन्नयन बस्ती के रहने वाले राकेश का 15 वर्षीय पुत्र पीयूष सोमवार को अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ बिठूर के सीता घाट पर गंगा स्नान करने गया था. नहाने के दौरान पीयूष नदी में डूब गया. जिसके बाद गोताखोरों ने कई घण्टे नदीं में पीयूष की तलाश की, लेकिन शव नहीं मिला. मंगलवार को गंगा बैराज पर लोगों ने एक शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी.

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बुलाया. गंगा बैराज पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान अपने बेटे पीयूष के रूप में की. लड़के की पहचान करते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं पुलिसकर्मियों ने छात्र के परिजनों को ढांढस बंधाया.

साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोहना थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्र गंगा में नहाते वक्त डूब गया था. छात्र का शव बरामद हो गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jul 22, 2020, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details