उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 21, 2020, 8:46 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: रेलवे ट्रैक पर मिला लापता लड़के का शव, हत्या-हादसे में उलझी पुलिस

कानपुर जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंतर्गत सब्जी विक्रेता राजकुमार का बेटा विकास, बीते शनिवार को अचानक गायब हो गया था. इसके बाद बुधवार सुबह भोर में लापता हुए लड़के का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया. परिवार ने मृतक के 6 दोस्तों के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है.

बरामद हुआ लापता लड़के का शव बरामद
बरामद हुआ लापता लड़के का शव बरामद

कानपुर: जिले के संजीत अपहरण हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि जिले में एक और अपहरण कर हत्या का मामला सामने आ गया है. जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र में एक परिवार रोते-बिलखते अपने लापता बेटे के हत्या का मामला लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. परिवार ने मृतक के 6 दोस्तों के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है.

बरामद हुआ लापता लड़के का शव बरामद

बता दें, जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सब्जी विक्रेता राजकुमार का बेटा विकास, बीते शनिवार को अचानक गायब हो गया था, जिसके बाद पूरा परिवार आसपास क्षेत्रों और रिश्तेदारों में पता करता रहा, लेकिन बेटे का कुछ भी पता नहीं चल सका. वहीं बुधवार सुबह भोर में सूचना मिली कि झांसी रेलवे ट्रैक पर एक बॉडी पड़ी हुई है, जिसके बाद परिवार शिनाख्त के लिए वहां पहुंचा तो देखा कि बेटे विकास का शव था. इसके बाद परिजनों ने बेटे के साथियों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों से पूछताछ भी की है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक मामले में न तो कोई खुलासा कर पाई है और न ही अभी तक एफआईआर दर्ज की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर भारी चीज से वार किए जाने की पुष्टि के बाद परिजन ने उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में दो आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक विशाल और आरोपी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं. ऐसे में पुलिस के लिए घटना के वक्त इनकी लोकेशन पता कर पाना पहेली बन गया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार उनके घरों पर दबिश दे रही है.
अनुराग मिश्रा, गोविंद नगर थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details