उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: राजकीय बाल गृह में छात्र की मौत से मचा हड़कंप

कानपुर के थाना कल्याणपुर स्थित राजकीय बाल गृह में एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया. बाल गृह के केयर टेकर मौत की वजह पलंग से गिरना बता रहे हैं.

By

Published : Aug 17, 2019, 11:25 PM IST

राजकीय बाल गृह में छात्र की मौत से मचा हड़कंप

कानपुर: थाना कल्याणपुर क्षेत्र स्थित राजकीय बाल ग्रह में छात्र अजीत दास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से पूरे बाल गृह में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अजीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अजीत असम का रहने वाला था और दो सालों से राजकीय बाल ग्रह में रह रहा था. बाल गृह के केयर टेकर बच्चे की मौत की वजह पलंग से गिरना बता रहे हैं. लेकिन पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण की पुष्टी हो पायेगी.

राजकीय बाल गृह में छात्र की मौत से मचा हड़कंप.

छात्र की मौत से मचा हड़कंप

  • थाना कल्याणपुर क्षेत्र स्थित राजकीय बाल गृह का मामला है.
  • बाल गृह में छात्र अजीत दास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.
  • अजीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
  • बाल गृह के केयर टेकर बच्चे की मौत की वजह पलंग से गिरना बता रहे हैं.

एक लड़का अजीत दास जो असम का रहने वाला था. कल रात अपने रुम से टॉयलेट के लिए गया था. टॉयलेट से आने के बाद बेड से चढ़ते समय वो गिर गया, जिस कारण उसके सिर में चोट आ गई. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
-केयर टेकर, राजकीय बाल गृह

कल सूचना मिली कि एक लड़का है अजीत, जिसकी कल रात किसी कारणवश मृत्यु हो गई. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पायेगा.
-अजय कुमार, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details