उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर : 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Feb 12, 2020, 9:03 PM IST

कानपुर जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी. फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
नौवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

कानपुर:जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक छात्रा द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. गोविंद नगर थाना क्षेत्र निवासी 9वीं क्लास की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी. बेटी का पंखे से शव लटकता देख परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी गोविंद नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना फॉरेंसिक टीम को दी.

छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान.

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने शव के पास मोबाइल और तख्त पर रखा चाकू बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें:-कानपुर देहात: 77 वर्षीय बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप, नाबालिग ने मेडिकल कराने से किया इंकार

घटना बुधवार की है. परिजनों के मुताबिक छात्रा बुधवार को स्कूल नहीं गई थी और खाना बनाने के दौरान कमरे में जाकर फांसी लगा कर जान दे दी. काफी देर तक जब छात्रा कमरे से बाहर नहीं निकली तो छात्रा के बाबा ने धक्का देकर दरवाजा खोला. कमरे के भीतर छात्रा पंखे से लटकी हुई थी. जिसे देख घर में चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details