उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: जिले में मिले कोरोना के 66 नए मामले, 3 की हुई मौत

By

Published : Jul 11, 2020, 9:53 PM IST

यूपी के कानपुर में शनिवार को 66 कोरोना प़ॉजिटिव केस मिले हैं. वहीं जिले में आज तीन लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई है. जिले में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1690 हो गई है.

etv bharat
जिले में मिले कोरोना के 66 नए मामले

कानपुर: जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिले में शनिवार को कोरोना के 66 नए केस सामने आए हैं. वहीं शनिवार को 27 कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1690 हो गई है. जिले में अब तक कुल एक्टिव केस 527 है. वहीं शनिवार को 3 मरीजों मौत हो गई है.

महानगर में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं. महानगर में शनिवार को कोरोना के एक बार फिर से 66 नए मामले सामने आए है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. वही तीन लोगों की कोरोना के संक्रमण से मौत भी हो गई .

बता दें कि आप महानगर में कुल कोरोना के संक्रमण के मामले की संख्या 1690 पहुंच गई है. वहीं अब तक 1078 लोग सही होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं बात की जाए महानगर में एक्टिव केसों की तो अभी 527 केस महानगर में एक्टिव हैं. वहीं शनिवार को 3 लोगों की और मौत हो गई है. जिसके बाद महानगर में मरने वालों का आंकड़ा 85 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details