उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में कोरोना के 63 मामले आए सामने, 4 की मौत

By

Published : Jun 21, 2020, 12:00 AM IST

यूपी के कानपुर में शनिवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए. वहीं 4 संक्रमितों की मौत हो गई. जिले में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ने के बाद से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

etv bharat
etv bharat

कानपुर:जनपद में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को जनपद में 63 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं. कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ने के बाद से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिले में शनिवार को 4 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है.

महानगर में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 936 पहुंच गई है. वहीं अब तक 533 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. फिलहाल जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 366 है. शनिवार को पाए गए कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है. बता दें कि जिले में कोरोना की जांच भी बढ़ा दी गई है. जिले में अब तक कोरोना से 37 लोगों की मौत हो गई है.

शनिवार को संक्रमित पाए गए मामले विजयनगर, आजाद नगर, बाबू पुरवा, गांधीग्राम, पटकापुर, फीलखाना, परम पुरवा, जूही, मनीराम बगिया, सिविल लाइंस, कुली बाजार, पनकी सीतलपुर, कमला टावर, नौबस्ता राजकीय बालिका गृह स्वरूप नगर कानपुर नगर क्षेत्र से हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details