उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: कोरोना के 61 नये मामले आए सामने, 1751 पहुंची संक्रमितों की संख्या

यूपी के कानपुर शहर में रविवार को कोरोना के 61 नये मामले सामने आने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1751 हो गई है. वहीं अब तक 86 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

By

Published : Jul 13, 2020, 12:39 AM IST

corona in kanpur
कानपुर में कोरोना

कानपुर:रविवार कोजिले में कोरोना के 61 नए केस सामने आए हैं. जबकि 34 कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1751 हो चुकी है. कानपुर में अब तक ठीक होकर डिस्चार्ज हुए मरीजों का संख्या 1112 है. जबकि कुल एक्टिव केस 553 हैं. रविवार को 1 कोरोना मरीज की मौत का भी मामला सामने आया है. जनपद में कुल मौतों की संख्या 86 हो चुकी है.

महानगर में कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं और अब बड़ी संख्या में मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. बात की जाए अगर मौत के आंकड़ों की तो मरने वालों की संख्या अब बढ़ रही है, जो स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय है. कानपुर महानगर में रविवार को एक बार फिर से 61 नए मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया तो वहीं एक की कोरोना संक्रमण से मौत भी हो गई .

ABOUT THE AUTHOR

...view details