उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में जारी है कोरोना का कहर, 536 नए मामले आए सामने

By

Published : Aug 6, 2020, 12:38 AM IST

यूपी के कानपुर में कोरोना के 536 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना से 9 अन्य संक्रमितों की मौत हो गई. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,190 हो गई है.

कानपुर में कोरोना के 536 नए मामले.
कानपुर में कोरोना के 536 नए मामले.

कानपुर:जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी है. बुधवार को जनपद में कोरोना के 536 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,190 हो गई है. वहीं 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई. इससे जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 242 है. फिलहाल कानपुर में कोरोना के कुल 4,251 मामले सक्रिय हैं.

जनपदमें कोरोना के बढ़ते मामले जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बने हुए हैं. बुधवार को कोरोना के 536 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना से 9 अन्य संक्रमितों की मौत हो गई. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7,190 पहुंच गई है, जबकि कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 242 हो गई है. जनपद में बुधवार को 46 पूर्व संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बता दें कि कानपुर में 2,369 लोग कोरोना को हराकर वापस घर लौट चुके हैं.

सभी संक्रमितों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे. वहीं जनपद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने अधिक जांच करने का फैसला लिया है. बताया जा रहा है कि प्रशासन ने दोगुनी जांच कराने का लक्ष्य रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details