उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में कोरोना का कहर जारी, 45 नए मामलों के साथ आंकड़ा पहुंचा 1460

By

Published : Jul 7, 2020, 10:02 PM IST

यूपी के कानपुर में कोरोना का कहर जारी है. वहीं जिले में 45 नए मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीं दो लोगों की कोरोना के संक्रमण से मौत भी हो गई. जिले में अब तक कोरोना के संक्रमण के मामले की संख्या 1460 पहुंच गई है.

etv bharat
कानपुर में कोरोना का कहर जारी

कानपुर: महानगर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं और अब बड़ी संख्या में मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. बात की जाए अगर मौत के आंकड़ों की तो मरने वालों की संख्या अब बढ़ रही है. जो स्वास्थ्य विभाग के लिए और चिंता का विषय है. कानपुर महानगर में मंगलवार को एक बार फिर से 45 नए मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीं दो लोगों की कोरोना के संक्रमण से मौत भी हो गई.

महानगर में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस फिर से तेजी से पैर पसार रहा है. कोरोना संक्रमण के 45 नए के सामने आने से हड़कंप मच गया है. आपको बता दें कि महानगर में कुल कोरोना के संक्रमण के मामले की संख्या 1460 पहुंच गई है. तो वहीं अब तक 996 लोग सही होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं बात की जाए महानगर में एक्टिव केस की तो अभी 398 केस महानगर में एक्टिव हैं.

वहीं मंगलवार को जिले 45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं 2 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद महानगर में मरने वालों का आंकड़ा 66 पहुंच गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अब सैंपलिंग भी बढ़ा दी है. मंगलवार को आए मामले कानपुर के पांडू नगर, गोविंद नगर, फूलबाग, मनीराम बगिया, बाबू पुरवा, कलेक्टर, गंज, कैनाल रोड, हरजिंदर नगर आवास विकास, कल्याणपुर, स्वरूप नगर काकादेव, मेडिकल कॉलेज, चंद्र नगर रूमा, राजीव विहार नौबस्ता, आचार्य नगर ,टीचर्स कॉलोनी, घाटमपुर, विश्व बैंक, बन्ना लाल, बंगला नेहरू नगर डिफेंस कॉलोनी. केंट किदवई नगर रतनलाल नगर रामादेवी कानपुर क्षेत्र से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details