उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: कोरोना के 354 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 15 हजार के पार

By

Published : Sep 2, 2020, 1:58 AM IST

यूपी के कानपुर में कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को महानगर में 354 नए कोरोना वायरस के केस आए हैं. जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 15000 के पार पहुंच गया है. वही कानपुर महानगर में अभी भी 3313 केस एक्टिव हैं.

कोरोना के 354 नए मामले आए सामने
कोरोना के 354 नए मामले आए सामने

कानपुर: महानगर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं. जिससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. आपको आपको बता दें कि महानगर में मंगलवार को 354 कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 15000 के पार पहुंच गया है, जो कहीं न कहीं चिंता का विषय बना हुआ है.

वहीं बात की जाए तो मंगलवार को 58 मरीज सही होकर अपने घरों को जा चुके हैं. वहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार कानपुर में बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को 6 लोगों की एक बार फिर कोरोना संक्रमण मौत हो गई, जिसके बाद मरने वालों की संख्या भी 443 पहुंच गई. वहीं कानपुर महानगर में अभी भी 3313 केस एक्टिव हैं.

मंगलवार को आई मेडिकल रिपोर्ट में कानपुर महानगर में 354 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद महानगर में कुल मरीजों की संख्या 15292 पहुंच गई है. वहीं बात की जाए सही होने वाले मरीजों की तो 58 मरीज अस्पताल से अपने घर को पहुंचे हैं. जिसके बाद अब तक अस्पताल से सही होकर जाने वाले मरीजों की संख्या 4607 पहुंच गई है. वही संक्रमण के चलते 6 लोगों ने अपनी जान गवांई है. जिसके बाद मरने वालों का आंकड़ा 443 पहुंच गया है. वहीं कानपुर महानगर में अभी भी 3313 केस एक्टिव है.

कानपुर महानगर में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए शासन ने भी चिंता जाहिर करते हुए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को विशेष दिशा-निर्देश जारी किए हैं. जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि कानपुर महानगर में पूर्ण रुप से कोविड-19 की गाइडलाइन फॉलो कराई जाए. सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो कराया जाए. मास्क लगाना सुनिश्चित किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details