उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 2, 2020, 11:51 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: एक दिन में 193 नए कोरोना संक्रमित मिले, 6 की हुई मौत

कानपुर में पिछले 24 घंटे में 193 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जबकि एक ही दिन 6 लोगों ने अपनी जान गवां दी. इसके बाद में जिले में मरने वालों की संख्या 670 हो गई है.

सांकेतिक चित्र.
सांकेतिक चित्र.

कानपुर: महानगर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. गुरुवार को एक साथ 193 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा 25264 पहुंच गया है. वहीं 62 लोग ठीक होकर अपने घर गए, जिसके बाद सही होने वालों की संख्या 6563 पहुंच गई. वहीं 6 लोगों ने गुरुवार को अपनी जान गवां दी. इसके बाद में मरने वालों की संख्या 670 हो गई. फिलहाल जनपद में 3196 एक्टिव केस हैं.


कानपुर महानगर में स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी और जिला प्रशासन की टीम कोरोना के नियंत्रण में जुटा हुआ है. चिंता की बात यह है कि अब संक्रमण से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. रोजाना अधिक मौतें महानगर में हो रही हैं, जो कहीं ना कहीं चिंता का विषय है. प्रदेश सरकार भी कानपुर में बढ़ रहे कोरोना वायरस को देखते हुए मॉनिटरिंग कर रही है. गुरुवार को भी महानगर में 193 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ महानगर में संक्रमितों का आंकड़ा 25264 पहुंच गया है.

वहीं महानगर में मरने वालों की संख्या 670 हो गई है. गुरुवार को मिले सभी संक्रमितों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका तेजी से इलाज किया जा रहा है. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महानगर में कोविड से संबंधित जांच भी बढ़ा दी गई है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details