उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: 10 कॉन्स्टेबल का चौबेपुर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश के कानपुर एनकाउंटर के बाद चौबेपुर पुलिस स्टेशन में 10 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर किया गया है. वहीं इस मामले में आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि सभी पुलिस स्टेशनों की जांच की जा रही है.

By

Published : Jul 7, 2020, 9:35 AM IST

Updated : Jul 7, 2020, 10:02 AM IST

विकास दुबे
विकास दुबे

कानपुर: जिले में हुए बिकरू पुलिस हत्याकांड के बाद चौबेपुर पुलिस स्टेशन में 10 कॉन्सटेबल का ट्रांसफर किया गया है. वहीं कानपुर एनकाउंटर मामले में कानपुर आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा है कि सभी पुलिस स्टेशन जांच के दायरे में हैं.

10 कॉन्सटेबलों का ट्रांसफर

कानपुर महानगर के थाना चौबेपुर के बिकरू गांव में बीती 2 जुलाई की रात को दबिश देने गए पुलिस टीम पर ढाई लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे और उसके साथियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इसमें डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. वहीं मामले के बाद से ही पुलिस मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में जुटी है.

इस दौरान शहीद हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा की ओर से आलाधिकारियों को लिखा हुआ एक पत्र मिला था, जिसमें तत्कालीन एसओ विनय तिवारी और गैंगस्टर विकास दुबे की सांठ-गांठ का चिट्ठा खोला गया था. वहीं आईजी मोहित अग्रवाल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई कर रहे हैं. इसी दौरान कानपुर के चौबेपुर पुलिस स्टेशन में 10 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर कर दिया गया. साथ सभी पुलिस स्टेशनों का जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 7, 2020, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details