उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: रोडवेज बस से टकरा कर बाइक सवार युवक की मौत, दो लोग घायल

यूपी के जनपद कानपुर देहात में रोडवेज बस से टकरा कर बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस ड्राइवर ने सवारियां उतारने के लिए जैसे ही ब्रेक लगाया पीछे से आ रही बाइक टकरा गई.

By

Published : Sep 7, 2020, 3:16 PM IST

सड़क हादसे में  बाइक सवार की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

कानपुर देहातः जिले में रोडवेज बस से टकरा कर बाइक सवार कारोबारीे की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में मृतक की मां और बहन घायल हो गई हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि अकबरपुर कस्बे में ओवरब्रिज के पास हाईवे किनारे रोडवेज बस के ड्राइवर ने सवारियां उतारने के लिए ब्रेक लगाया था. तभी पीछे से आ रही बाइक बस से टकरा गई.

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

हादसे में बाइक सवार अरहरियामऊ बरौर निवासी की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन और भांजी गंभीर रूप से घायल हो गए. हेलमेट न लगाए होने से उसके सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया. जहां से उन्हें कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया.

बरौर के अरहरियामऊ गांव निवासी अमित बहन के यहां मकसूदाबाद कल्यानपुर गया हुआ था. वह बहन ममता व भांजी काजल को बाइक से लेकर गांव लौट रहा था. अकबरपुर में हाईवे पर आगे जा रही बस को चालक ने अचानक रोका और सवारियां उतारने लगा. बस अचानक रुकने से अमित की बाइक अनियंत्रित हो गई और बस से टकरा गई. इससे अमित की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी बहन व भांजी घायल हो गए. घटना के बाद रोडवेज बस से लेकर चालक मौके से भाग गए.

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने दोनों को गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया. घटना की जानकारी पर युवक के गांव से बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए. कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बस की तलाश की जा रही है. अमित की 26 जून 2019 में शादी हुई थी. घटना के बाद उसकी पत्नी कंचन बेसुध हो गई. परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां वह शव से लिपट कर बिखलने के दौरान कई बार बेहोश हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details