उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: युवक ने फांसी लगाकर दी जान, लटकता शव देख पिता हुए सन्न

यूपी के कानपुर देहात जिले में एक युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. पिता बेटे की लाश को देखकर सन्न रह गया. घटना की जानकारी के बाद घर में कोहराम मच गया. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Aug 3, 2020, 12:18 PM IST

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या.
युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी.

कानपुर देहात:जिले में एक युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. पिता बेटे की लाश को देखकर सन्न रह गया. घटना की जानकारी के बाद घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर संदलपुर चौकी पुलिस पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ये घटना कानपुर देहात जिले के थाना मंगलपुर क्षेत्र के डबरापुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक, आपसी विवाद के बाद पत्नी के मायके चले जाने पर युवक ने अपने घर के दो मंजिले पर कमरे में पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, डबरापुर गांव के अनुज कुमार सिंह की पत्नी रश्मि 29 जुलाई को पति से विवाद के बाद अपने मायके चली गई थी. पत्नी के मायके चले जाने पर अनुज तनाग्रस्त रहने लगा था, जिसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी.

जब मृतक अनुज के पिता प्रताप सिंह बेटे को फांसी पर झूलता देखे तो सन्न रह गए. घर में चीख-पुकार मच गई. बेटे की आत्महत्या के बाद से मृतक के पिता प्रताप सिंह व मां सोनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची संदलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details