उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विकास दुबे के करीबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर देहात के बिकरु कांड के मुख्य आरोपी और आठ पुलिसवालों के हत्यारे कुख्यात अपराधी विकास दुबे के गुर्गों और करीबियों के पोस्टर पूरे सूबे में चस्पा किए गए हैं. इसको लेकर सूबे की पुलिस आरोपियों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रही है. साथ ही लोगों से पुलिस को जानकारी मुहैया कराने की अपील भी की जा रही है.

By

Published : Jul 7, 2020, 5:45 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 10:20 PM IST

etv bharat
उत्तर प्रदेस के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ गुड्डन त्रिवेदी

कानपुर देहात: चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में हुई मुठभेड़ में 8 पुलिसवालों के हत्यारे विकास दुबे के करीबी और गुर्गों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. प्रशासन का शिकंजा विकास दुबे और उसके साथियों पर और कस सके इसलिए खुद पुलिस ने ये तस्वीरें वायरल की हैं. इसी के चलते कानपुर देहात के बाहुबली जिला पंचायत सदस्य और सपा नेता अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी भी कुख्यात अपराधी विकास दुबे के साथ लिस्ट में हैं, जिनका पोस्टर अब हर गली मोहल्ले में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के साथ पुलिस ने चस्पा किया है. कल एसटीएफ ने कानपुर देहात में गुड्डन के मकान और दुकान में छापेमारी की थी.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कद्दावर लोगों के साथ गुड्डन त्रिवेदी.

मगर गुड्डन के मकान में ताला मिला था, अंदेशा है कि कानपुर देहात से गुड्डन त्रिवेदी परिवार सहित फरार हो गया है. आपको बता दें कि पंचायत सदस्य और सपा नेता गुड्डन त्रिवेदी कुख्यात अपराधी गैंगेस्टर विकास दुबे का करीबी है. गुड्डन त्रिवेदी सियासत की गलियारों में दमखम रखने वाला रसूखदार नेता भी है.

विकास दुबे का करीबी गुड्डन त्रिवेदी.

जनपद कानपुर देहात के बॉर्डर को सील कर भारी पुलिस बल तैनात करते हुए हर वाहन की तलाशी ली जा रही है. वहीं जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर पुलिस अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. जिला न्यायालय में जाने वाले हर व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है. कोई कसर न छूटे इसके लिए पुलिस ने अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बारा टोल प्लाजा के प्रत्येक बूथ पर गैंगेस्टर विकास दुबे का पोस्टर चस्पा किया है, साथ ही वहां से निकलने वाले वाहनों की तलाशी ले रही है.

फिलहाल पुलिस ने जनपद के बॉर्डर रायपुर को सील करते हुए वहां से निकलने वाले वाहनों को बारीकी से चेक किया जा रहा है.पुलिस जिला पंचायत सदस्य गुड्डन त्रिवेदी की चौबेपुर कांड को लेकर अहम भूमिका पुलिस मान रही है. ईटीवी भारत की टीम को कुछ ऐसी तस्वीरे हाथ लगी हैं जिनको देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिरकार कितना सियासी रसूखदार है कुख्यात अपराधी विकास दुबे का करीबी साथी गुड्डू त्रिवेदी. पहली तस्वीर वह है जिसमें खुद जिला पंचायत सदस्य सदरी में और विकास दुबे कोर्ट पेंट में मौजूद है.

विकास दुबे के साथ गुड्डन त्रिवेदी.

दूसरी तस्वीर वो है जिसमें कानपुर देहात के गुड्डन त्रिवेदी जिला पंचायत सदस्य के साथ मंच पर फूल माला पहने खड़ा है. जी हां, विकास दुबे के साथी गुड्डन त्रिवेदी के सियासी गलियारों के लिंक का खुलासा आज ईटीवी भारत की टीम कर रही है. बताते चलें कि गुड्डन त्रिवेदी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बेहद करीबी बताया जाता है.

विकास दुबे के करीबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल.
Last Updated : Jul 7, 2020, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details