उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: दो पक्षों की मारपीट में गर्भ में पल रहे बच्चे की गई जान

By

Published : Aug 22, 2020, 3:14 AM IST

यूपी के कानपुर देहात में दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंची महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत.

कानपुर देहात: जिले में दो पक्षों में लड़ाई-झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी. पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत.
जानें पूरा मामला
पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रसधान गांव का है. यहां पड़ोस में रहने वाले राजकुमार और अनिल कुमार की विमल से मामूली सी बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद कहासुनी एक बड़ी लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो गई. वहीं बीच बचाव करने दोनों पक्ष की महिलाएं भी पहुंच गईं. उसमें विमल कुमार की पत्नी भी थीं, जो गर्भवती थी.

दोनों पक्षों की लड़ाई में विमल कुमार की पत्नी का गर्भपात हो गया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. इस वजह से पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद से पीड़ित विमल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने इस पूरे मामले में बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों का मेडिकल कराया जा रहा है. एक पक्ष को कानपुर देहात से कानपुर नगर के लिए रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details