उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दर्दनाक हादसा : दीवार गिरने से दो मासूम भाइयों की मौत, चाचा घायल

कानपुर देहात में दीवार गिरने से दो मासूम भाइयों की दर्दनाक मौत. पीड़ित परिवार में मची चीख-पुकार. बच्चों के चाचा भी गंभीर रूप से घायल. इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती.

By

Published : Dec 6, 2021, 5:32 PM IST

दर्दनाक हादसा
दर्दनाक हादसा

कानपुर देहात : जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. सोमवार को कच्ची दीवार गिरने से दो मासूम भाइयों की दबकर मौत हो गई. वहीं, घटना में बच्चों के चाचा भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल, यह पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के थाना डेरापुर के अंतापुर गांव का है. इस दर्दनाक घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि पुरानी दीवार के पास दो भाइयों सहित चाचा नहाने के लिए बैठे थे. नहाकर बच्चे स्कूल जाने वाले थे. तभी एकाएक दीवार भरभरा कर उनके ऊपर गिर गई. ऐसे में बच्चों के चाचा सहित दोनों बच्चे उसकी चपेट में आ गये. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. जब तक लोग पहुंचकर दीवार के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकालने का प्रयास किए, तब तक सूरज लाल का 8 वर्षीय बेटा मोहित व 5 वर्षीय सोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इसे भी पढे़ं-बाबरी विध्वंस की 29वीं बरसी पर शांत दिखा शहर, अयोध्या समेत पूरे यूपी में अलर्ट

वहीं, दीवार गिरने से घायल हुए चाचा संतोष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना के बाद एसडीएम महेंद्र, सीओ आशा पाल, एसओ अखिलेश ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल की. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल शवों का पंचनामा करके पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details