उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: भगवान श्रीराम की कलश यात्रा में श्रद्धालुओं का हुजूम, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Nov 14, 2019, 6:45 AM IST

यूपी के कानपुर देहात में नौ दिवसीय भगवान श्रीराम की जीवन कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसके लिए जिले में बुधवार को भव्य कलश यात्रा निकाली गई.

रामकथा कलश यात्रा.

कानपुर देहात:जिले में नौ दिवसीय भगवान श्रीराम की जीवन कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसके लिए जिले में बुधवार को भव्य कलश यात्रा का निकाली गई. कलश यात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया.

रामकथा कलश यात्रा.
सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजामजिले के कस्बा अकबरपुर में बुधवार को भव्य कलश यात्रा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया. कार्यक्रम के दौरान प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे.रामकथा का शुभारंभश्रीराम कथा का शुभारंभ राम कथावाचक संत श्री शांतनु जी महाराज जी द्वारा किया जाएगा. दोपहर 2:00 बजे से कस्बा अकबरपुर स्थित अकबरपुर इंटर कॉलेज में रामकथा का शुभारंभ किया जाएगा.श्रीराम भक्ति के रंग में रंग उठे श्रद्धालुआयोजनकर्ता अमर यादव ने बताया कि राम कथा का कार्यक्रम 22 नवंबर तक चलेगा. इसी के चलते आज बुधवार को कलश यात्रा का आयोजन किया गया. इस कलश यात्रा में हजारों की संख्या में महिलाओं पुरुषों और बच्चों ने हिस्सा लिया. यह कलश यात्रा अकबरपुर के देवी मंदिर से शुरू हुई और कस्बे के हर वार्ड से होते हुए इंटर कॉलेज मैदान में समाप्त हुई. इस दौरान सभी भक्त भगवान श्रीराम भक्ति के रंगों में रंग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details