उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूंजीपतियों की मदद के किए पास कराया कृषि बिल: पूर्व कैबिनेट मंत्री

कानपुर देहात पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा का सपाइयों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान अभिषेक मिश्रा ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Sep 22, 2020, 5:37 PM IST

sapa leader Abhishek Mishra
पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा

कानपुर देहात: सपा के राष्ट्रीय सचिव और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा का जालौन जाते समय कानपुर देहात में जगह-जगह सपाइयों ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. मुरीदपुर में सपा नेता शिव शंकर यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा को माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

अभिषेक मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह समाप्त हो गया है. ऐसा हाल यूपी का पहले कभी नहीं हुआ. आए दिन दुष्कर्म, लूट और हत्याएं हो रही हैं. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के डाटा में यूपी सबसे ऊपर है. संसद में केंद्र सरकार के मंत्री ने यूपी में भ्रष्टाचार की बात कही है.

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के मामले भी केंद्र और यूपी सरकार पूरी तरह फेल है. पीएम मोदी ने कहा है कि आपदा में अवसर खोजे, जिसको उनके मंत्रीयों और अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य उपकरणों में भ्रष्टाचार शुरू कर दिया है. अभिषेक मिश्रा ने कृषि बिल को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अपने पूंजीपति साथियों की मदद के लिए उन्होंने यह बिल पास कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details