उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: कोरोना से लड़ने के लिए समाजसेवी आए सामने, दिए अनुदान

By

Published : Apr 24, 2020, 4:17 PM IST

यूपी के कानपुर देहात जिले में विधानसभा रसूलाबाद क्षेत्र में समाजसेवी और पूर्व संग्रह अमीन ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 5100 रुपये की आर्थिक मदद की. साथ ही उन्होंने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की.

कोरोना से लड़ने के लिए समाजसेवी आए सामने,
कोरोना से लड़ने के लिए समाजसेवी आए सामने,

कानपुर देहात:जिले में कोरोना महामारी में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए समाजसेवी सहित पूर्व कर्मचारी भी बढ़-चढ़कर सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में रसूलाबाद क्षेत्र के जोत गांव निवासी समाजसेवी और पूर्व संग्रह अमीन कैलाश सिंह भदौरिया ने उप जिलाधिकारी रसूलाबाद अंजू वर्मा को 5100 रुपये की आर्थिक मदद की. उन्होंने अपने गांव जोत में भी लोगों को फेस मास्क वितरित किए और उनसे अपील करते हुए कहा कि वह घरों में रहे और सोशल डिस्टेंस का पालन करें.

जनपद के रसूलाबाद तहसील और नगर पंचायत प्रशासन द्वारा चल रही कम्युनिटी किचन से लगातार जरूरतमंदों को पका हुआ भोजन वितरित किया जा रहा है. ऐसे लोग जो लॉकडाउन के चलते अपना रोजगार खो चुके और जिन्हें भोजन को लेकर बहुत दिक्कतें हैं, उनके घर पका हुआ भोजन पहुंचाया जा रहा है.

उप जिलाधिकारी अंजू वर्मा की मौजूदगी में कम्युनिटी किचन तहसील परिसर में सुबह कढ़ी, चावल, रोटी बनाई गई. इसके बाद उसको वितरण के लिए नगर पंचायत कर्मी और राजस्व कर्मियों के साथ नगर में भेजा गया.

उप जिलाधिकारी अंजू वर्मा ने कहा कि मेनू कार्ड के अनुसार प्रतिदिन गुणवत्तापूर्ण ढंग से खाना बन रहा है और पात्र लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. इस मौके पर नायब तहसीलदार मनोज रावत, अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार, संग्रह अमीन कमलेश चौबे, रमेश गुप्ता, राजेश बाबू सहित राजस्व कर्मी और नगर पंचायत कर्मी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-कानपुर देहात: फोन के माध्यम से चिकित्सकों से प्राप्त करें परामर्श-डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details