उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में चले लाठी-डंडे, 6 लोग घायल

यूपी के कानपुर देहात में जमीन के विवाद में दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें 6 लोग घायल हो गए. घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रानियां चौकी इलाके का है.

By

Published : May 28, 2020, 3:34 AM IST

Etv bharat
अकबरपुर

कानपुर देहात: जनपद में जमीन विवाद के चलते दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले. मारपीट की घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें से दो की हालत गम्भीर बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए कानपुर नगर भेज दिया गया है.

मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रानियां चौकी इलाके का है. बताया जा रहा है कि, इलाके मेें जमीन विवाद को लेकर दो गुट आपस मे भिड़ गए और देखते ही देखते मामला लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो गया. इसके बाद दोनों गुटों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे.

इस घटना में दोनों तरफ से तीन-तीन लोग घायल हो गए. जिसमे दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों को कानपुर नगर के लिए रेफर कर दिया गया है. अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए भेज दिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा. इसके साथ ही इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details