उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात और प्रयागराज में सड़क हादसे, एक की मौत

कानपुर देहात में रविवार को टेंपो और ऑटो की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में छह सवारियां घायल हो गईं. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. उधर, प्रयागराज में एक ऑटो ट्रक से टकरा गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. चालक समेत नौ लोग घायल हो गए.

By

Published : Nov 7, 2021, 6:49 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 8:11 PM IST

कानपुर देहात में हादसा.
कानपुर देहात में हादसा.

कानपुर देहातःजनपद में रविवार को टेंपो और ऑटो की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में छह सवारियां घायल हो गईं. कई लोगों को मामूली चोटें भी आईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. कुछ सवारियों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया वहीं कुछ सवारियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मंगलपुर थाना क्षेत्र के डिलवल गांव के पास कस्बा मंगलपुर की ओर से आ रहे सवारियों से भरे ऑटो की एक टेंपो से भिड़ंत हो गई. इसके बाद दोनों वाहनों की सवारियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर ग्रामीण पहुंच भी गए. पुलिस को सूचना दे दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. दोनों वाहनों की छह सवारियां घायल हुईं हैं.

कानपुर देहात में टेंपो और ऑटो की भिड़ंत हो गई.

घायलों ने बताया कि ग्रामीण मदद के लिए आए. ग्रामीणों ने उन्हें दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा. कुछ लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया. कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

कानपुर देहात में हादसा.

सवारियों का कहना है कि दोनों ही वाहनों में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाईं गई थीं. ग्रामीणों की माने तो अक्सर टेंपो और ऑटो में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाई जाती हैं. इस वजह से अक्सर हादसे हो जाते हैं. कई बार तो लोगों को जान भी गंवानी पड़ जाती है. शुक्र यह रहा है कि इस हादसे में किसी को जान नहीं गंवानी पड़ी.

प्रयागराज में हुए हादसे के घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.

प्रयागराज में ट्रक से भिड़ी ऑटो, एक की मौत

प्रयागराज के घूरपुर थाना क्षेत्र में इरादतगंज ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. इससे ऑटो में बैठी सवारियां घायल हो गईं. सभी को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया. यहां गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई. हादसे में शौर्य त्रिपाठी, दिव्यांशु त्रिपाठी, राजू, शकुंतला देवी, अंशु पांडेय, अंशिका पांडेय, अनीता, रौनक घायल हो गए. ऑटो चालक रवि गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. जेब से मिले एटीएम कार्ड पर कुलदीप नाम लिखा है. घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.



ये भी पढ़ेंः दीपावली की खुशियां मातम में बदलीं, एक ही परिवार के तीन बच्चों की संदिग्ध हालात में मौत

Last Updated : Nov 7, 2021, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details