उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बार बालाओं के साथ अश्लील डांस, अंबेडकर जयंति के मौके पर भौंडापन, मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर कानपुर देहात का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. यह वीडियो अंबेडकर जयंती के मौके पर हुए कार्यक्रम का बताया जा रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग मंच पर बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

By

Published : May 2, 2022, 11:39 AM IST

Updated : May 2, 2022, 1:29 PM IST

etv bharat
बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते लोग

कानपुर देहात: यूपी के जनपद कानपुर देहात में डॉ. अंबेडकर की जयंती समारोह के मौके पर एक रंगारंग कार्यक्रम हुआ. ये कार्यक्रम 28 अप्रैल की रात में हुआ था. इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें मंच पर लोग अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर 36 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते लोग

कानपुर देहात में भोगनीपुर कोतवाली के अमरौधा क्षेत्र में 28 अप्रैल की रात को डॉ. अंबेडकर जयंती समारोह पर बड़ा कार्यक्रम हुआ था. इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होने थे. लेकिन, इस कार्यक्रम में मंच पर ही जमकर अश्लीलता परोसी गई.

इस अश्लीलता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग बारबालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आए रहे हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 36 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

यह भी पढ़ें:स्वास्थ्य महकमे की लापरवाही, कोविड वैक्सीन की जगह लगा दिया एंटी रेबीज़ इंजेक्शन

चौकी इंचार्ज सीपी. मिश्र ने बताया कि कस्बा के ही महेश गौतम, अजय, दिलीप कुमार, राजेश, नितिन, रामकेश समेत 36 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 2, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details