उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: गरीबों को वितरित किया गया राशन किट

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में कोरोना वायरस के चलते गरीबों को राशन किट वितरित किया गया. एसडीएम सदर और ईओ अकबरपुर के माध्यम से समाजसेवी उर्मिला पाठक ने गरीबों को राशन उपलब्ध कराया.

By

Published : Apr 26, 2020, 12:18 AM IST

गरीबों में वितरित किया गया राशन
गरीबों में वितरित किया गया राशन

कानपुर देहात: कोरोना वायरस के चलते समाजसेवियों द्वारा गरीब और असहाय लोगों को राशन सामग्री मुहैया करायी जा रही है. इसी क्रम में समाजसेवी उर्मिला पाठक की ओर से भी गरीबों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई गई. करीब 26 गरीब और असहाय लोगों को उन्होंने राशन किट उपलब्ध कराई. इसमें दाल, आटा, चावल, तेल, नमक, सब्जी आदि शामिल था. उप जिलाधिकारी सदर आनन्द कुमार सिंह और नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी देवहूती पाण्डेय के माध्यम से अकबरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम मिलकिनपुरवा बम्बा के पास रह रहे लोगों को बांटे गये.

वहीं राशन वितरण में उप जिलाधिकारी और नगर पंचायत अधिशाषी अधिकारी ने समाजसेवी उर्मिला पाठक की ओर से गरीबों को राशन वितरण करने पर उनके इस कार्य की सराहना की. उन्होने कहा कि इस तरह से सभी लोगों को कार्य कर लोगों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस कोरोना वायरस महामारी के चलते गरीब असहाय लोगों को सहयोग करने के लिए समाजसेवियों को आगे आना चाहिए. वहीं समाजसेवी उर्मिला ने बताया गया कि इसी प्रकार जिला अस्पताल के पास रह रहे लोगों को भी राशन सामग्री किट उपलब्ध करायी गयी है.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1793, अब तक 27 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details